छपरा में शार्ट सर्किट से मची अफरा तफरी, देखिये वीडियो

छपरा में शार्ट सर्किट से मची अफरा तफरी, देखिये वीडियो

Chhapra: बिजली विभाग हादसों से भी सबक नही ले रहा है. जिसके कारण है कि कई जगह हादसों को निमंत्रण दिया जा रहा है. ताज़ा मामला शहर के तेलपा पुलिस लाइन के समीप का है जहाँ शुक्रवार की देर शाम अचानक एक पोल में बिजली के खुले तारों के टकराने से चिंगारी निकलने लगी. नजारा आतिशबाजी जैसा दिख रहा था.

इसे देख आसपास के लोग और राहगीर घबड़ा गए. आनन फानन में किसी ने जाकर ट्रांसफार्मर से बिजली काटी जिसके बाद चिंगारी निकलना बंद हुआ और लोगों ने राहत की सांस ली. अगर समय रहते बिजली नहीं काटी जाती तो जान माल की क्षति भी हो सकती थी.  

यह बिजली विभाग के लापरवाही का एक नमूना मात्र है. शहर में कई ऐसे जगह है जहाँ जर्जर पोल पर बिजली के तार दौड़ रहे है. यह हादसों को निमंत्रण दे रहा है.

आपको बता दें कि गत दिनों जिले के सहजीतपुर थाना क्षेत्र में बिजली की तार के चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत की घटना हुई थी. इस घटना में बिजली का तार टूट कर स्कूली वाहन पर जा गिरा था जिससे दो मासूम काल के गाल में असमय समां गए थे.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें