छपरा: अपराधियों ने व्यवसाई से बंदूक की नोक पर 1.5 लाख लुटी, एक अपराधी गिरफ्तार

छपरा: अपराधियों ने व्यवसाई से बंदूक की नोक पर 1.5 लाख लुटी, एक अपराधी गिरफ्तार

नगरा: नगरा ओपी थाना क्षेत्र के अफौर रामाचौरा पुल के समीप लोहा व्यवसाई से संध्या में बंदूकधारी अपराधिकयों ने बंदूक के बल पर 1.5 लाख रूपये की लूट लिए जबकि पैसा लूटकर भागने के क्रम में एक अपराधी को लोहा व्यवसाई के द्वारा पकड. लिया गया. उक्त अपराधी जलालपुर थाना क्षेत्र के शंकरडीह गांव निवासी योगेन्द्र सिहं के पुत्र ऋिशि कुमार सिंह बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा गाँव निवासी व नगरा कादिपुर में लोहा का व्यवसाय करने वाले सत्यनारायण सिंह के 46 वर्शिय पुत्र ब्रजकिशोर सिंह हर दिन की भांति अपनी दूकान बंद कर अपने बेटे के साथ दो बाईक पर सवार हो छपरा स्थित अपने नये घर पर जा रहे थें. उनका बेटा दूसरे बाईक से बहुत पीछे चल रहे थें अचानक दूकान से अफौर रामचैरा के नहर पुल के पास पहुचने पर पहले से रेकी व घात लगा कर दो माटरसाईकिल पर सवार पांच अपराधी अचानक लोहा व्यवसाई की बाईक को रोक कर उनपर चारों तरफ से बंदूकें तान कर लोहा व्यवसाई के बाईक की डिक्की में झोले में रखे 1.5 लाख निकाल कर एक बाइक पर तीन अपराधी सवार हो असानी से फरार हो गये.

वहीं पीछे से आ रहे पुत्र ने एक अपराधी के बाईक में धक्का मार दिया जिससे अपराधी सड.क पर गीर गया इसके बाद व्यवसाई पिता एवं पुत्र ने अपराधी को पकड़ लिया. वही अपराधी व व्यवसाई में नोक झोंक होने के दौरान अपराधी ने बंदूक की बट से लोहा व्यवसाई के सर पर वार कर दिया जिससे सर फट गया. उसके बाद भी व्यवसाई व पुत्र ने हार नहीं मानीह और नोक झोंक होती रही तक तक खैरा की सीमा से गश्ती कर लौट रहे नगरा ओपी की वाहन नगरा की तरफ आ रही थी. जिसको देख कर व्यवसाई व पुत्र ने हिम्म्त दिखाते हुए व अपनी जान की परवाह न करते हुए अपराधी से उलझे रहे तबतक गश्ती दल पहुंच कर एक अपराधी को बंदूक के साथ हिरासत में लेकर जांच में जूट गये.

वहीं नोक झोंक में घायल हुए लोहा व्यवसाई व अपराधी को नगरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पहुच कर मामले की जांच पडताल में जुट गये. वहीं इस संबंध में नगरा ओपी अध्यक्ष पन्नालाल यादव ने बताया की गिरफतार अपराधी से पुछताझ की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें