Covid संक्रमण से बचाव: छपरा, सोनपुर और दिघवारा में बंद रही दुकानें

Covid संक्रमण से बचाव: छपरा, सोनपुर और दिघवारा में बंद रही दुकानें

Chhapra: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को कम करने के उद्देश्य से छपरा नगर निगम क्षेत्र, सदर प्रखंड, सोनपुर नगर पंचायत क्षेत्र, सोनपुर प्रखंड, दिघवारा नगर पंचायत क्षेत्र एवं दिघवारा प्रखंड की सभी दुकानों एव व्यवसायिक प्रतिष्ठान रविवार को बंद रहे.

इस दौरान जरुरी सेवाओं से जुड़े दूकान और प्रतिष्ठान खुले बाकी पुर्णतः बंद रहे. सड़क पर सन्नाटा पसरा रहा. कोरोना संक्रमण को लेकर लोग खुद भी घरों से बाहर निकलने से बच रहें है.

इसे भी पढ़ें: छपरा, सोनपुर एवं दिघवारा में रविवार एवं सोमवार को बंद रहेंगी दुकानें एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठान: जिलाधिकारी

बता दें कि जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने रविवार एवं सोमवार को दुकानों एव व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आदेश जारी किया था. इन क्षेत्रों में कोविड संक्रमण में अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए यह आदेश दिया गया है.

इस अवधि में केवल दवा दुकान, दूघ, रसद-सामग्री, फल-सब्जी, विनिर्माण सामग्री की दुकान, औधौगिक प्रतिष्ठान तथा रेस्टोरेन्ट एवं भोजनालय (केवल होम डिलीवरी के लिए) कोविड प्रोटोकाॅल के अनुपालन की शर्ते पर खुलेंगी. रविवार एवं सोमवार की बंदी का आदेश इन क्षेत्रों में आगामी 15 मई तक लागू रहेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें