पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Chhapra: देश मे बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस ने बढ़ती कीमतों के खिलाफ पेट्रोल पंप के सामने प्रदर्शन कर सरकार को घेरने का काम किया. शहर के प्रसाद पेट्रोल पंप के सामने कांग्रेस जिलाध्यक्ष कामेश्वर सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन कर सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

श्री सिंह ने कहा कि केंद्र की सरकार ने अर्थव्यवस्था को रसातल में ला दिया है. महगाई चरम पर है जिससे हर वर्ग शोषित है. दिनों दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हो रहा है. वर्तमान में डीजल और पेट्रोल के दामों में महज तनिक अंतर हो चुका है. जिसका असर सीधे जनता पर पर रहा है. सभी सामानों के दाम आसमान छू रहे है.

अगर यही स्थिति रही तो वह दिन दूर नही जब देश की अर्थव्यवस्था गर्त में दिखेगी. उन्होंने प्रधानमंत्री को आरे हाथों लेते हुए कहा कि देश ने ऐसा प्रधानमंत्री पहले बार देखा है जो सिर्फ जुमलेबाजी करते है. अगर 10 सालों तक इनकी सरकार रही तो देश का हर नागरिक गरीब हो जायेगे. प्रदर्शन करने वालो में नदीम अख्तर अंसारी सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें