छपरा टुडे की सकारात्मक पत्रकारिता प्रशंसनीय: बी.के. शुक्ला

छपरा टुडे की सकारात्मक पत्रकारिता प्रशंसनीय: बी.के. शुक्ला

छपरा: छपरा टुडे की टीम ने जनसम्पर्क पदाधिकारी बीरेंद्र कुमार शुक्ला का सम्मान किया. वे छपरा में जनसम्पर्क पदाधिकारी के रूप में नियुक्त थे, हाल ही में उनका स्थानांतरण मुख्यालय में मुख्यमंत्री के पीआरओ के रूप में कर दिया गया है.

इस विदाई सम्मान के अवसर पर छपरा टुडे की टीम ने बी.के.शुक्ला को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं साथ ही जनसम्पर्क पदाधिकारी के रूप में छपरा के लिए किये गए उनके सार्थक कार्यों हेतु उन्हें साधुवाद भी दिया. छपरा टुडे के मैनेजिंग एडिटर सुरभित दत्त ने दिल्ली से फोन पर उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं दी तथा छपरा टुडे को उनके कार्यकाल में मिले परस्पर सहयोग हेतु उन्हें आभार व्यक्त किया.

डीपीआरओ ने भी छपरा के लोगों तथा मीडियाकर्मियों को समस्त क्रियाकलापों में समय-समय पर सहयोग प्रदान करने हेतु हृदय से आभार व्यक्त किया साथ ही छपरा टुडे को प्रगति के पथ पर धैर्य और विश्वास के साथ तरक्की करने की कामना की. उन्होंने छपरा टुडे द्वारा साहसिक और सकारात्मक पत्रकारिता किये जाने की भी प्रशंसा की.

इस अवसर पर नवपदस्थापित जिला जसम्पर्क पदाधिकारी अनिल कुमार चौधरी ने भी छपरा टुडे के साथ अपने नए कार्यकाल के दौरान पूर्ण सहयोग प्रदान करने की बात कही और पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर छपरा टुडे के स्थानीय संपादक संतोष कुमार बंटी, सह संपादक प्रभात किरण हिमांशु तथा जिला संवाददाता कबीर अहमद उपस्थित रहे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें