छपरा नगर निगम बोर्ड की बैठक में नोकझोंक के बीच कई प्रस्ताव पास

छपरा नगर निगम बोर्ड की बैठक में नोकझोंक के बीच कई प्रस्ताव पास

Chhapra: छपरा नगर निगम बोर्ड की बैठक सोमवार को संपन्न हुई बैठक में सभी वार्ड पार्षद शामिल हुए बैठक में 10 बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. बैठक में स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 की रैंकिंग में सुधार को लेकर गहन विचार विमर्श किया गया. स्वच्छता रैंकिंग में सुधार को लेकर कई अहम फैसले भी लिए गए.

महापौर सुनीता देवी ने कहा कि नल जल योजना के तहत हो रहे कार्य को लेकर समीक्षा की गई. EESL के द्वारा लगाए गए स्ट्रीट लाइट पर समीक्षा कर सही से कार्य नहीं करने पर उसे ब्लैक लिस्ट करने की बात कही गई है. आवास योजना में प्रगति पर समीक्षा की गई. शहर में प्रवेश द्वार बनाने को लेकर विचार किया गया.

महापौर ने बताया कि 45 वार्ड में क्षतिग्रस्त पुल पुलिया के मरम्मत को लेकर जल्द ठीक कराया जाएगा. वही हर वार्ड में 4-4 सफाई कर्मी सामान रूप से कार्य करें इसको लेकर सफाई कर्मियों की सूची मांगी गई है. जल्द हर वार्ड में सफाई की समस्या दूर की जाएगी.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें