मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने पदभार संभालते ही किया पहला काम, सफाई एजेंसी की बढ़ गई बेचैनी

मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने पदभार संभालते ही किया पहला काम, सफाई एजेंसी की बढ़ गई बेचैनी

मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने पदभार संभालते ही किया पहला काम, सफाई एजेंसी की बढ़ गई बेचैनी

Chhapra: छपरा नगर निगम की सफाई व्यवस्था को लेकर नवनिर्वाचित मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने अपने मेनफेस्टो में कही गई बातों पर कार्य करना शुरू कर दिया है।

आगामी सोमवार को नगर निगम क्षेत्र के सफाई के लिए जिम्मेदार एजेंसी शुभांगी श्री एवं आकांक्षा इंटरप्राइजेज के कार्यरत कर्मियों एवं प्रयोग में ले जा रहे संसाधनों की परेड ली जाएगी। जिससे यह पता चल सकें कि सफाई और उस कार्य को करने वाले श्रमिकों की वास्तविक स्थिति क्या है।

इस पत्र के निकलने के साथ ही आवंटित सफाई एजेंसी की बेचैनी बढ़ती दिख रही है। सूत्रों की माने तो वह श्रमिकों को एकत्रित करने में जुट गई है। वही आनन फानन में लोगों को खोज खोजकर उनके श्रमिक पहचान पत्र भी बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। इसके साथ साथ वार्ड के तीन पहिया ठेला को भी चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है।

बताया जा रहा है कि छपरा नगर आयुक्त सुमित कुमार द्वारा एक पत्र जारी किया गया है।

जारी पत्र में छपरा नगर निगम के निगम आयुक्त सुमित कुमार ने शहर की सफाई करने वाले आवंटित एजेंसी शुभांगी श्री एवं आकांक्षा इंटरप्राइजेज को पत्र भेजते हुए कहा है कि छपरा नगर निगम के महापौर लक्ष्मी नारायण गुप्ता द्वारा एजेंसी द्वारा किए गए जा रहे कार्य एवं उनके संसाधनों तथा श्रमिकों के साथ समीक्षा की जाएगी।

जिसके लिए आगामी 26 फरवरी सोमवार को दिन के 1:00 बजे राजेंद्र स्टेडियम का परिसर चयनित किया गया है।

निगम आयुक्त ने कहा है कि संबंधित एजेंसी अपने सभी संसाधनों के साथ निर्धारित तिथि राजेंद्र स्टेडियम में नियत समय पर उपस्थित रहे। जिससे कि शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर समीक्षा की जा सके.

निगम आयुक्त ने स्पष्ट रूप से कहा है कि संबंधित एजेंसी सफाई कार्य में लगाए गए श्रमिकों, सुपरवाइजर एवं प्रयुक्त सभी वाहन जिसमें ठेला, ट्राई साइकिल का वार्डवार रूट चार्ट सहित सुपरवाइजर, जमादार अपने-अपने परिचय पत्र के साथ अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें