छपरा: सीएम नीतीश पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, कहा- जेपी आंदोलन से उपजे नेता कांग्रेस की गोद में बैठे हैं

छपरा: सीएम नीतीश पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, कहा- जेपी आंदोलन से उपजे नेता कांग्रेस की गोद में बैठे हैं

Chhapra (सिताब दियारा): जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर छपरा के सिताबदियारा पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज सत्ता के लिए लोग पाला बदल लेते हैं। इन लोगों को जे पी के विचारों से कोई मतलब नहीं, उनके सिद्धांतों से कोई मतलब नहीं है। जेपी आंदोलन के कारण ही देश में गैर कांग्रेसी सरकार बनी। इन नेताओं को जेपी के विचारों से कोई मतलब नहीं है।

यूपी सरकार अपनी योजनाओं से जोड़कर सिताब दियारा क्षेत्र को बाढ़ से मुक्त करेंगी: योगी

उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण ने देश के लिए नए नए संकल्प लिए थे। आज उन संकल्पों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं। घर घर बिजली पहुंचाई जा रही है। केंद्र सरकार की कई योजनाओं का लाभ करोड़ों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आपातकालीन के खिलाफ जेपी ने आंदोलन किया। गुजरात के छात्रों के आंदोलन का नेतृत्व जेपी ने किया।

बताते चलें कि जयप्रकाश नारायण की जन्म भूमि छपरा के सिताबदियारा पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतिमा का अनावरण किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। मंच पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी, महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

 

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें