छपरा के युवक ने जलालपुर में गोलीमार कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

छपरा के युवक ने जलालपुर में गोलीमार कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

छपरा के युवक ने जलालपुर में गोलीमार कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जलालपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालपुर दक्षिण टोला गांव में शनिवार की अपराहन में छपरा के एक युवक ने अपने कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना से इलाके में सनसनी है.

घटना स्थल पर पहुंचे जलालपुर थानाध्यक्ष अशोक दास ने मृतक के पास मिले मोबाईल तथा अन्य कागजात के आधार पर बताया कि मृत युवक छपरा शहर के जेपीएम कॉलेज के समीप रहनेवाले चंद्रशेखर शर्मा के पुत्र रंजन शर्मा के रूप में हुई है.

मौके एसडीपीओ एमपी सिंह के साथ पुलिस निरीक्षक मंजू सिंह भी पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे मे ले लिया.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पैशन प्रो बाईक नं BRO4A/NO265 सवार एक युवक आया और बाईक पर चढ़े ही अपने आप को पास रखे कट्टे से छाती मे गोली मार ली. गोली लगने के बाद उसकी तुरंत मौत हो गई.

जलालपुर पुलिस ने उसके पास कांटा और एक छोटा मोबाइल बरामद किया है. इस घटना से स्थानीय लोग सहमे सहमे हैं.

हालांकि लोगों द्वारा ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक ने यह कार्य प्रेम प्रसंग में किया है. बहरहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है कि आखिर छपरा के लड़के ने जलालपुर में आकर आखिर खुद को गोली क्यों मार आत्महत्या कर ली.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें