छपरा में बिना ATM कार्ड के ही निकाल सकेंगे ATM मशीन से कैश, पढ़िये डिटेल

छपरा में बिना ATM कार्ड के ही निकाल सकेंगे ATM मशीन से कैश, पढ़िये डिटेल

Chhapra: छपरा में अब आप बिना एटीएम कार्ड के ही एटीएम मशीन से पैसे निकाल सकते हैं. SBI के योनो ऐप से यह मुमकिन हो पाया है. इसके लिए भारतीय स्टेट बैंक की भगवान बाज़ार शाखा में ग्राहकों को योनो ऐप के माध्यम से बिना ए टी एम कार्ड के ए टी एम से कैश निकासी की सुविधा के बारे में बताया गया एवं भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

इस ऐप में योनो कैश की सुविधा से ग्राहकों को बिना ए टी एम कार्ड के भी एटीएम से योनो एसएमएस के द्वारा पैसे की निकासी की सुविधा दी गई है. जो बिलकुल सुरक्षित और जोखिमरहित है. इस ऐप से कैश निकालने के लिए ए टी एम कार्ड की कोई आवश्यकता नहीं होती है. भारतीय स्टेट बैंक ग्राहकों को इस तरह की सुविधा देने वाला पहला बैंक है.

शाखा प्रबन्धक सीमा सिन्हा ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए ए टी एम कार्ड से जुड़े धोखाघड़ी से सावधान रहने के उपाय से लोगों को अवगत कराया. उन्होने बताया कि योनो कैश नकद निकासी का सबसे सुरक्षित विकल्प है .

ज्ञात हो कि योनो ऐप भारतीय स्टेट बैंक द्वारा लांच किया गया ऐप है और ग्राहकों को आसान और सुविधाजनक रूप से बैंकिंग करने के लिए तैयार किया गया है. ग्राहकों ने इस सुविधा के बारे में जानकर प्रसन्नता व्यक्त की और बैंक के इस डिजिटल पहल पर संतोष जताया.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.