भाजपा ने किया ‘विकास पर्व’ कार्यक्रम का आयोजन, केन्द्रीय मंत्री हुए शामिल

भाजपा ने किया ‘विकास पर्व’ कार्यक्रम का आयोजन, केन्द्रीय मंत्री हुए शामिल

छपरा: केंद्र में मोदी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर सारण जिला भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में स्थानीय पार्टी जोन में विकास पर्व सह आम सभा का आयोजन किया गया. देश के सभी प्रमुख जगहों पर आयोजित किये जा रहे इस कार्यक्रम के आज की कड़ी का उद्घाटन स्थानीय पार्टी जोन में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और वी. के. सिंह ने संयुक्त रूप से किया.

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सकारात्मक विकास के कार्य हो रहे है. इस कार्यक्रम के माध्यम से 2 साल के दौरान सरकार की सफलताओं के बारे में लोगों को अवगत कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आनेवाले 3 सालों में केंद्र सरकार के माध्यम से देश के हर क्षेत्र में विकास को मूर्त रूप दिया जाएगा.

पूर्व सेनाध्यक्ष एवं वर्तमान केंद्र सरकार में विदेश राज्य मंत्री वी. के. सिंह ने देश के विकास में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश को विकसित देशों की श्रेणी में लाने के लिए कृतसंकल्पित है. जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, कौशल विकास योजना, कन्या सुरक्षा योजना तथा स्टार्टअप इंडिया के माध्यम से देश की तरक्की को एक नई दिशा मिल रही है.

READ ALSO: विकास पर्व कार्यक्रम के लिए लगाए गए पोस्टर से नदारद दिखे स्थानीय सांसद, विधायक

कार्यक्रम को महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, गोपालगंज सांसद जनक चमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय, पूर्व भाजपा प्रदेश महामंत्री विनय सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, पूर्व विधायक लालबाबू राय, ज्ञानचंद मांझी, एमएलसी सच्चिदानंद राय, संजय मयूख, सुराजनंदन कुशवाह, पूर्व जिलाध्यक्ष वंशीधर तिवारी, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कामेश्वर सिंह मुन्ना, ब्रजेश रमण, तारकेश्वर प्रसाद तथा घटक दल से बिगन मांझी ने भी संबोधित करते हुए 2 साल में मोदी सरकार के कार्यो से आम जनता एवं कार्यकर्ताओं को अवगत कराया.

विकास पर्व के आयोजन में भारतीय जनता पार्टी तथा उसके तमाम घटक दलों के प्रतिनिधि एवं कार्यकर्त्ता सम्मिलित हुए.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें