बिहार राज्य वुशू चैंपियनशिप का छपरा में होगा आयोजन, 25 जिलों की टीमें लेंगी भाग

बिहार राज्य वुशू चैंपियनशिप का छपरा में होगा आयोजन, 25 जिलों की टीमें लेंगी भाग

Chhapra: 12वीं बिहार राज्य वुशू चैंपियनशिप का आयोजन छपरा के सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में होगा. चैंपियनशिप का शुभारंभ 6 अगस्त होगा. वहीँ समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह 8 अगस्त को होगा.

बिहार राज्य के 25 जिलों की टीम इस चैंपियनशिप में भाग लेगी. यह आयोजन छपरा में पहली बार हो रहा है. उक्त जानकारी प्रेस वार्ता कर सारण जिला वुशू संघ के सचिव विनय पंडित, सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेंद्र सिंह, वरिष्ठ खेल शिक्षक सुरेश कुमार सिंह, प्राचार्य मुरारी सिंह, कोच वरुण सिन्हा और प्रबंधक विकास कुमार ने बताई.

सचिव विनय पंडित ने कहा कि वुशू मार्शल आर्ट गेम है. जो बिहार सरकार और भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है. पिछले कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वुशू के खिलाड़ियों ने मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है. बिहार राज्य वुशू चैंपियनशिप में सीपीएस परिवार का अहम योगदान है. तीन दिवसीय आयोजन में विभिन्न जिलों से आए हुए खिलाड़ियों के रहने की उत्तम व्यवस्था की गई है. इसी खेल से चयनित होने के बाद गुजरात में होने वाले नेशनल गेम में बच्चे भाग लेंगे.

सीपीएस ग्रुप के निदेशक डॉ हरेंद्र सिंह ने कहा कि बच्चों के रहने के लिए उत्तम व्यवस्था की गई है. बाहर से आने वाले ऑफिसियल के लिए भी विद्यालय प्रांगण में व्यवस्था की गयी है. उद्घाटन समारोह 6 अगस्त शाम 5 बजे किया जायेगा.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें