रिविलगंज: नदी में नहाने के दौरान दो डूबे, अबतक नही मिल पाया है शव

रिविलगंज: नदी में नहाने के दौरान दो डूबे, अबतक नही मिल पाया है शव

Rivelganj: थाना क्षेत्र के करीयावा बाबा घाट पर सरयू नदी में स्नान के दौरान डूबने से दो युवक की मौत बुधवार की सुबह हो गई. मृतक की पहचान नगर पंचायत वार्ड नं 6 निवासी शैलेन्द्र सिंह के 17 वर्षीय पुत्र ओम कुमार सिंह तथा उसी गांव निवासी अशोक सिंह के 24 वर्षीय पुत्र सुरेश सिंह के रूप में की गई हैं.

बताया जाता हैं कि विजय राय के टोला निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र कछु सिंह, डब्लू सिंह के पुत्र बिशाल सिंह, शैलेन्द्र सिंह के पुत्र ओम कुमार सिंह, अशोक सिंह के पुत्र सुरेश सिंह, सोनू सिंह के पुत्र विवेक सिंह सभी 5 युवक एक साथ स्नान करने के लिये सरयू नदी में गए थे. स्नान करने के दौरान ओम कुमार सिंह, सुरेश कुमार सिंह तथा कछु सिंह गहरे पानी मे चले गए और डूबने लगे. वही बिशाल सिंह ने कछु सिंह को जान जोखिम में डालकर बचा लिया. तब तक ओम सिंह और सुरेश सिंह डूब चुके थे.

सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन और अंचल सीओ को दी. सूचना के बाद स्थानीय गोताखोर की सहायता से शव को ढूढने का प्रयास किया गया. घन्टो बाद पहुचीं रिविलगंज पुलिस व सीओ ने शव को खोजने में तेजी लाई. हालांकि दोपहर तक शव की बरामदगी नही हुई थी. स्थानीय गोताखोर द्वारा शव को खोजने का प्रयास जारी है. सूचना के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया हैं पूरा गांव में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें