बनियापुर में वार्ड सदस्य की हत्या के लिए दी गयी थी दो लाख की सुपारी, दो गिरफ्तार

बनियापुर में वार्ड सदस्य की हत्या के लिए दी गयी थी दो लाख की सुपारी, दो गिरफ्तार

Chhapra: सरण पुलिस ने बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर स्थित वार्ड 12 के वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही हत्या में प्रयुक्त किए गए आर्म्स को भी बरामद कर लिया है.

नगर थाना में इस हत्याकांड की गुत्थी का उद्भेदन करते हुए एडिशनल एसपी अंजनी कुमार ने बताया कि विगत 2 मार्च को बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर सरेह में हरिहरपुर वार्ड संख्या 12 के वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी. जिसको लेकर बनियापुर थाने में 3 मार्च को प्राथमिकी दर्ज की गई.

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सारण के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था. टीम द्वारा जांच के क्रम में पता चला कि इस कांड को अंजाम देने वाले अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देकर राज्य से बाहर छिपकर रह रहे हैं. पुलिस ने रेकी के आधार पर अपराध में शामिल अपराधियों की जानकारी ली और जांच में जुट गई.

प्राप्त जानकारी के आधार पर जलालपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुर थाना निवासी अंकित कुमार एवं शशिकांत कुमार को हिरासत में लेकर छपरा लाया गया. दोनों ही अभियुक्तों से जांच पड़ताल पूछताछ की गई जिसमें दोनों ने ही इस अपराध में संलिप्तता को नकार दिया, लेकिन प्राप्त तकनीकी साक्ष्य एवं अन्य साक्ष्यों को उनके सामने प्रस्तुत किया गया. जिसके बाद अभियुक्तों ने अपनी संलिप्तता वार्ड सदस्य हत्याकांड में स्वीकार की. दोनों ही अपराधियों ने बताया कि वार्ड सदस्य की हत्या के लिए उन्हें 2 लाख रुपये में सुपारी मिली थी. जिसमें 50 हजार पेशी की रकम के साथ एक कट्टा उपलब्ध कराया गया था. साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद राज्य से बाहर चले जाने का भी निर्देश दिया गया था.

गिरफ्तार अपराध कर्मियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा को घटनास्थल से लगभग 200 गज पूरब की ओर स्थित पोखरा के पास झाड़ी से बरामद किया गया तथा दोनों अभियुक्तों के पास से दो मोबाइल बरामद किया गया. पुलिस दोनों ही अपराधियों से अन्य जानकारी भी हासिल कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें