बनियापुर में युवक का श”व बरामद, प्रेम प्रसंग में ह/त्या की आशंका

छपरा: बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा नहर के समीप एक युवक का शव पुलिस ने गश्ती के दौरान बरामद किया. शव के पास एक टेंपू भी बरामद किया गया. बुधवार की सुबह जब लोग नहर के रास्ते जा रहे थे इस दौरान वहां टेंपू खड़ा पाया जिसके आसपास कोई नही था. इधर उधर देखने के बाद उनकी नजर शव पर पड़ी. जिसे चाकू गोदकर हत्या की गई थी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की.

जांच के दौरान बरामद शव की पहचान गोपालगंज जिले के पिपरा नया टोला निवासी शंभू दास के पुत्र मुन्ना दास के रूप में हुई.

इस संबंध में मृतक के भाई पप्पू कुमार ने बताया कि उनके भाई की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है.

पप्पू का कहना है कि पूर्व में भी कई बार उनके भाई मुन्ना पर जानलेवा हमला किया गया था तथा मारपीट की गई. जिसके बाद पुलिस से इसकी शिकायत भी की गई थी. प्रेम प्रसंग के इस मामले में गोपलगंज में एक केस भी दर्ज किया गया था. पुलिस द्वारा इस मामले में हस्तक्षेप कर समझौता कर दिया गया.

मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि मुन्ना दास की पत्नी का अवैध संबंध बगल के गांव के एक श्यामसुंदर नामक युवक के साथ है.

पप्पू का कहना है कि मृतक की पत्नी उस युवक से बातचीत करती थी. युवक द्वारा सोशल मीडिया पर कई तरह के आपत्तिजनक पोस्ट भी किए जाते रहे हैं. जिसको लेकर कई बार समझौता हुआ. इसके बाद उनके परिवार के लोगों द्वारा युवक एवं मृतक की पत्नी को समझा कर इस मामले को समाप्त करने के लिए कहा गया था. लेकिन युवक द्वारा लगातार उनके भाई को परेशान किया जाता था.

उनका कहना है कि उनके भाई की हत्या उक्त युवक द्वारा ही की गई है.

पप्पू ने बताया कि विगत रात्रि मृतक अपने ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राम नगर आया था. लेकिन अगले सुबह उसका शव बनियापुर के पिठौरी में पाया गया.

मृतक के परिजनों ने पुलिस से इस घटना की जांच करने एवं दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

0Shares
A valid URL was not provided.