बजरंग दल की बैठक संपन्न, राजू सिंह बने नगर अध्यक्ष

बजरंग दल की बैठक संपन्न, राजू सिंह बने नगर अध्यक्ष

छपरा: विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के स्थानीय इकाई के तत्वावधान में गंगा सिंह कॉलेज में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विहिप के जिला अध्यक्ष डॉ अश्विनी कुमार गुप्त ने राजू सिंह को नगर अध्यक्ष, रंजीत गोस्वामी को उपाध्यक्ष और ब्रजेश रजक को मंत्री बनाने की घोषणा की.  

इसके साथ ही बजरंग दल पूर्वी नगर के संयोजक मंजेश सिंह, सह-संयोजक मनीष राय, मनोज कुमार, अरविन्द सिंह, मिलन केद्र प्रमुख रजत कुमार, ऋतुराज तथा कार्यालय प्रमुख अमित राय को बनाया गया. सामाजिक समरसता के संयोजन बाबुल गोस्वामी के नाम की घोषणा सर्वसम्मति से निर्णय लेकर की गयी.    

बैठक में  8 अगस्त को छपरा से अमरनाथ धाम जाने की योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की गई. विदित हो की हर वर्ष विहिप और बजरंग दल के नेतृत्व में जिले से श्रद्धालुओं को अमरनाथ की यात्रा हेतु समुचित व्यवस्था की जाती है तथा यात्रा हेतु सभी आवश्यक दिश निर्देश उपलब्ध कराए जाते हैं. इस वर्ष आगामी 8 अगस्त से 16 अगस्त तक यात्रा की व्यवस्था की गई है.

इस बैठक में बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक राहुल मेहता समेत कई स्थानीय कार्यकर्त्ता सम्मिलित हुए.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें