समाजिक सुरक्षा योजना के तहत 30 लाभुकों को राशि पत्र वितरित

समाजिक सुरक्षा योजना के तहत 30 लाभुकों को राशि पत्र वितरित

छपरा: बिहार शताब्दी असंगठित कार्यक्षेत्र कामगार एवं शिल्पकार समाजिक सुरक्षा योजना 2011 के तहत 30 लाभुकों को जिलाधिकारी दीपक आनंद ने निधि आंवटन पत्र उपलब्ध करायी.

इस योजना के अंतर्गत प्रत्येक लाभार्थी को तीस-तीस हजार रूपयें की राशि उनके बैंक खाते में आरटीजीएस के माध्यम से हस्तांतरित कर दी जाएगी. आश्रितों में सैदपुर, दरियापुर की मीना देवी, नाथा छपरा दरियापुर की मुन्नी देवी, दरियापुर, छपरा की ममता, पोझी दरियापुर की मीना, पकहां मढ़ौरा की सावित्री देवी, मुहम्मदपुर परसा के आशा देवी, मुहम्मदपुर परसा के शारदा देवी, सराय मुजफ्फरपुर परसा के बसंती देवी, छपिया तरैया के सोना देवी, किशुनपुर जलालपुर के मीना कुंवर, सैदपुर परसा के गायत्री देवी, परसा दरियापुर के सीता देवी, सैदपुर परसा के रामझरी देवी पति, सैदपुर परसा के उमा देवी, मुजफ्फरपुर परसा के गोल्डी देवी, कुमना कोपा के चुन्नी कुंवर, विशुनपुरा एकमा के प्रभावती देवी, मुकरेड़ा रिविलगंज के रहमत अली, लतरहिया परसा के इन्दु देवी, लतरहिया परसा के ही महाजनी देवी, सहाजितपुर बनियापुर के लीलावती देवी, पीपड़ा बनियापुर के बेबी कुमारी, बलीगांव परसा के लक्ष्मी देवी, बलीगांव परसा के ही यशोदा देवी, सबलपुर सोनपुर के राजेन्द्र पंडित, गम्हरिया कला जलालपुर के देवी, टरहवां जलालपुर के सबिता देवी, गोपालपुर बनियापुर के राजमुन्ना कुंवर, रजौली बनियापुर के सविता कुंवर एवं मानकपुरा जलालपुर के लायशा देवी थी.

इस अवसर पर जिलाधिकारी के साथ श्रम अधीक्षक दिलीप भारतीय, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी अनिल कुमार चैधरी, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी मढ़ौरा राजीव रंजन निखर, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी एकमा राजीव गौर, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी सोनपुर के निलम आकाश मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें