छपरा में संक्रमित 32 स्थल माइक्रो कंटेन्मेंट जोन घोषित

छपरा में संक्रमित 32 स्थल माइक्रो कंटेन्मेंट जोन घोषित

Chhapra: जिले के 32 स्थानों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। डीएम डॉ. नीलेश रामचंद्र देवरे ने सोमवार को यहाँ कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार लोगों के पाए जाने पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है और कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करने का निदेश दिया गया है। 

माइक्रो कंटेन्मेंट जोन में किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र से न तो बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी और न ही किसी व्यक्ति को बाहर से अंदर आने की इजाजत दी जाएगी। जिलाधिकारी के द्वारा संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, कार्यपालक पदाधिकारी एवं नगर आयुक्त नगर निगम छपरा को निर्देशित किया गया है कि इन समस्त स्थानों पर आवागमन मुखिया, वार्ड सदस्य एवं जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पूर्णतः लाॅक करते हुए आवागमन अवरुद्ध कर देगें। यदि किसी व्यक्ति द्वारा माइक्रो कंटेन्मेंट जोन से बाहर पलायन किया जाता है अथवा बाहर से अंदर प्रवेश किया जाता है तो उनके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाय। जिलाधिकारी के द्वारा घोषित किये गये माइक्रो कंटेन्मेंट जोन को सेनेटाइज करने का  निर्देश डाॅ दिलीप कुमार सिंह, जिला वैक्टर बाॅर्न रोग नियंत्रण पदाधिकारी को दिया गया है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें