पत्रकार की हत्या से सदमे मे है सारण के पत्रकार

पत्रकार की हत्या से सदमे मे है सारण के पत्रकार

छपरा: दिनदहाड़े पत्रकार की हत्या से पुरा पत्रकार समूह सदमे मे है। सीवान मे जिस प्रकार सरेआम हिन्दुस्तान समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई इस चित्र को देखकर रोगटे खड़े हो जा रहे है। पत्रकार की निर्मम हत्या की सभी ने घोर भर्तसना की है।

सारण में द टेलिग्राफ के संवाददाता राकेश कुमार सिंह  इस घटना से काफ़ी आहात हैं। इस घटना से उन्होंने अपना साथी खो दिया है जिसके साथ उन्होंने सीवान मे कार्य किया था।

वहीं राष्ट्रीय सहारा के विधाभूषन श्रीवास्तव ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को तोड़ने की साजिश हैं।

जी पुरवईया के राकेश कुमार सिंह ने इस घटना की निंदा करते हुए सभी पत्रकार भाईयो से एक जूट होने का अह्वान किया।

 

न्यूज़ इंडिया के संवाददाता सह एनयूआईजे के जिला सचिव धर्मेंद्र रस्तोगी ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा करते हुए पत्रकार के साथ हो रही इस तरह की घटनाओं के कड़े कानून बनाकर दोषियो को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। इसके अलावे एच  के वर्मा,  मनोरंजन पाठक, राजू जयसवाल, देवेन्द्र श्रीवास्तव, मुकुंद सिंह, सुरभित दत्त सिन्हा, संतोष कुमार, धनंजय सिंह तोमर, आशुतोष श्रीवास्तव, आलोक जयसवाल, विपिन श्रीवास्तव, अमन सिंह, सुशील सिंह, जाकिर अली, कबीर अहमद, प्रभात किरण हिमाशु, सहित अन्य ने भी घटना की निंदा करते हुए इस तरह की घटनाओं के खिलाफ कड़ा कानून बनाने एवं दोषियो को कड़ी सजा देने की मांग की है।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें