मारवाड़ी युवा मंच की छपरा इकाई द्वारा निःशुल्क कैंसर जाँच शिविर का हुआ आयोजन

मारवाड़ी युवा मंच की छपरा इकाई द्वारा निःशुल्क कैंसर जाँच शिविर का हुआ आयोजन

छपरा: शहर के मारुती मानस मंदिर में मारवाड़ी युवा मंच की छपरा इकाई द्वारा एकदिवसीय निःशुल्क कैंसर जाँच शिविर का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन छपरा के विधायक डॉ.सीएन गुप्ता, सारण जिलाधिकारी दीपक आनंद एवं डॉ. शम्भूनाथ सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. इस अवसर पर विधायक डॉ. सीएन गुप्ता एवं जिलाधिकारी दीपक आनंद ने मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा आयोजित निःशुल्क कैंसर जाँच शिविर के उद्देश्यों की सराहना करते हुए कहा कि सामाजिक संस्थाओं द्वारा समय-समय पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर से आम जनता को काफी मदद मिलती है. गरीब जनता कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का इलाज कराने में सक्षम नही होती, अगर समय रहते इस बीमारी को पहचान लिया जाये तो इलाज में काफी आसानी होगी.

जिलाधिकारी दीपक आनंद ने युवाओं को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के प्रति सचेत रहने को कहा और कैंसर से लड़ने के लिए वृहत जागरूकता अभियान चलाने की बात कही. स्थानीय विधायक सीएन गुप्ता ने कैंसर की जाँच के लिए मंदिर परिसर में आये अत्याधुनिक मोबाइल कैंसर स्क्रीनिंग वाहन का उद्घाटन किया. शहर के प्रमुख चिकित्सकों द्वारा निःशुल्क जाँच के लिए रजिस्ट्रेशन करने वाले लोगों का हेल्थ चेक-अप किया गया.

कैंसर जाँच शिविर में समाज सेवक श्याम बिहारी अग्रवाल, डॉ. अमिता श्रीवास्तव, डॉ. एचके वर्मा, मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष अमित बजाज, सचिव विशाल जगनानी, संदीप मिश्र, अजय गोयनका, आदित्य अग्रवाल आदि उपस्थित रहे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें