Smartphone ग्राहकों को मुफ्त Helmet दे रहा है ये प्रतिष्ठान

Smartphone ग्राहकों को मुफ्त Helmet दे रहा है ये प्रतिष्ठान

Chhapra: धनतेरस से पहले बाजार धीरे-धीरे गुलजार हो रहे हैं. दुकानदार भी पूरी तरह तैयारियों में लगे हुए हैं. ग्राहकों को रिझाने के लिए कई दुकानदार एक से एक तरकीब अपना रहे. इसी क्रम में कुछ दुकानदार विभिन्न मामलों में जागरूकता फैला कर ग्राहकों का आकर्षण अपनी तरफ खींच रहे हैं. छपरा के एक Smartphone दुकानदार द्वारा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता फैलाया जा रहा है.

सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शहर के मोबाइल शॉप मोबिलिटी द मोबाइल स्टोर द्वारा Smartphone खरीदने वालों को Free Helmet बांटें गए. इस दुकान से Smartphone खरीदने वाले ग्राहकों को सारण एसपी हरकिशोर राय ने हेलमेट बांटे और सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने को कहा.

दुकान ने ऑनर सनिष अर्णव ने बताया कि ग्राहक हेलमेट के बिना सुरक्षित नहीं है. इसलिए हेलमेट बहुत जरूरी है. लोग कई बार हेलमेट नहीं खरीद पाते हैं और अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसे में हेलमेट गिफ्ट देने से लोगों का चालान नहीं कटेगा तो दूसरी तरफ उनकी सुरक्षा भी रहेगी.

सनिष ने बताया कि धनतेरस दिवाली के मौके पर ग्राहकों को स्मार्ट फोन खरीदने पर फ्री हेलमेट दिया जाएगा. इसमें ट्रैफिक पुलिस भी उनका सहयोग कर रही है. उन्होंने बताया कि लोगों के बीच ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए यह एक अच्छा कदम है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें