छपरा में जयपुर के महलों जैसा बना भव्य राज भवन, विभिन्न आयोजनों के लिए बुकिंग शुरू

छपरा में जयपुर के महलों जैसा बना भव्य राज भवन, विभिन्न आयोजनों के लिए बुकिंग शुरू

Business: छपरा में जयपुर के महलों के तर्ज पर राज भवन बनकर तैयार हो गया है. यहां शादी-विवाह समेत तमाम आयोजनों के लिए इस राजभवन को बुक किया जा सकता है. बहुत जल्द ही इसका ओपनिंग होने वाली है. जिसके बाद लोगों को छपरा में कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा. इसको लेकर अभी से बुकिंग शुरू हो गई है . वहीं लोगों ने बुकिंग कराना भी शुरू कर दिया है.

छपरा के गरखा ढाला के समीप स्थित राठौर नेवाजी टोला के पास बने यह भव्य राज भवन लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. इसका लुक पूरी तरह राजमहलों की तरह बनाया गया है. इसमें प्रवेश करते ही आपको महलों वाली फीलिंग आएगी.

ये है सुविधाएं

शादी विवाह तथा तमाम आयोजनों को खास बनाने के लिए इसका निर्माण कराया गया है. इसमें 4000 स्क्वायर फीट का एसी हॉल, अत्याधुनिक रोशनी युक्त खूबसूरत सजावट के साथ निर्मित हुआ है. कार्यक्रम हेतु बड़ा सा सुसज्जित रोशनी युक्त मंच बनाया गया है. यह पूरी तरह से एयर कंडीशन है.

यहां 750 sq फ़ीट का एक अन्य हाल का निर्माण हुआ है. राजभवन में 7 कमरे, यही नहीं 1500 स्क्वायर फीट का बड़ा सा रसोईघर भी बनाया गया है. साथ ही साथ 12000 स्क्वायर फीट का ओपन लॉन की भी सुविधा है. राजभवन में राजमहल जैसे डिजाइन से सुसज्जित फूडिंग काउंटर वाटरप्रूफ बनाया गया है. वाहन पार्किंग के साथ साथ हर तरह की तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें