पड़ोसी जिले वैशाली के जेल के अंदर बंद कैदी की गोली मारकर हत्या

पड़ोसी जिले वैशाली के जेल के अंदर बंद कैदी की गोली मारकर हत्या

Vaishali: सारण के पड़ोसी जिला वैशाली के हाजीपुर जेल में बंद कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक सोना लूटकांड का मुख्य आरोपी मनीष सिंह उर्फ मनीष तेलिया था. मनीष कुमार सिंह विदुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था, वह सोना लूट गैंग में शामिल था. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने मनीष को विदुपुर से अरेस्ट किया था, जिसके बाद वह हाजीपुर जेल के कैदी वार्ड में था. अपराधियों ने उसे कैदी वार्ड में जाकर गोली मारी है. जेल में हुई गोली बारी की इस घटना ने प्रशासन के कान खड़े कर दिए हैं. घटना के बाद कैदियों ने जेल में बवाल शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि मनीष को 5 गोली मारी गई है. माना जा रहा है कि मनीष की जेल में हत्या सोना लूट की हिस्सेदारी को लेकर हुई है. अबतक वैशाली में सोना लूट को लेकर अपराधी, राजनेता, सोना दुकानदार समेत 9 लोगों की हत्या हो चुकी है.

गोलीबारी के बाद जेल परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाया जा रहा है कि आखिरकार जेल के अंदर गोली कहां से लायी गई.

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें