तेजप्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मी की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मी को पीटा

तेजप्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मी की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मी को पीटा

Patna: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मियों की गुंडागर्दी सामने आई है. सुरक्षा में तैनात निजी गार्ड ने एक मीडियाकर्मी को पीट दिया. मीडियाकर्मी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे तेज प्रताप की कार का शीशा टूट गया था. दरअसल मीडियाकर्मी का पैर कार के चक्के के नीचे आ गया था, उसी दौरान कैमरा कार के शीशे में लग गया था.

इसी बात पर काली शर्ट और काला चश्मा लगाए तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी ने उस मीडियाकर्मी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके बाकी साथी भी आ गए. घटना के समय पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे.

मारपीट की घटना कैमरों में कैद कर ली गई. जिस समय घटना हुई तेज प्रताप यादव वोट डालकर वापस लौट रहे थे. हालांकि बाद में तेज प्रताप यादव की ओर से एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है. जबकि पीड़ित पत्रकार ने भी थाने को सूचना दी है. वही निर्वाचन विभाग ने संज्ञान लेते हुए पटना के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगा है. 

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें