पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से तेज प्रताप यादव ने की मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से तेज प्रताप यादव ने की मुलाकात

पटना: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 40 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई।

इस मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया के सामने आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह मांझी अंकल से हमेशा मार्गदर्शन लेते रहते हैं और आज उन्हें मिलने का दिल किया तो चले आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी राजनीतिक दलों से युवाओं को आगे लाया जाए।

जीतन राम मांझी से मुलाकात करने से पहले तेज प्रताप ने कहा था कि अगर मांझी महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत होगा लेकिन तेज प्रताप के इस ऑफर को जीतन राम मांझी ने सिरे से खारिज कर दिया। मांझी ने कहा कि राजग छोड़कर कहीं और जाने का सवाल पैदा नहीं होता।

हम पार्टी के अध्यक्ष मांझी ने कहा कि तेज प्रताप यादव लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने आए। उन्हें अच्छा लगा लेकिन उन दोनों के बीच कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है। मांझी ने कहा कि राजनीतिक छोड़कर सामाजिक मुद्दों पर बातचीत तो होती रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर युवाओं को राजनीतिक प्रशिक्षण देने के लिए कोई संस्था बनती है तो इसमें सभी राजनीतिक दलों को साथ आना चाहिए।

जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए छोड़कर जाने का सवाल पैदा नहीं होता। हालांकि, राजनीति में तो भाई-भाई और मां-बेटे भी अलग हो जाते हैं। साथ ही कहा कि तेजप्रताप के पहले उनके भाई तेजस्वी यादव और पिता लालू यादव भी उनके यहां आते रहे हैं।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें