एसवीयू की टीम ने मोहनिया एसडीएम के तीन ठिकानों पर मारी छापेमारी

पटना, 01 जून (हि.स.)। भ्रष्टाचार मामले में बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया सब डिवीजन के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के तीन ठिकानों पटना, मोहनिया और बेतिया के पैतृक आवास पर गुरुवार अहले सुबह विजिलेंस यूनिट (एसवीयू) ने छापेमारी की है। एसडीएम सत्येंद्र कुमार पर स्पेशल विजिलेंस ने आय से अधिक संपति के मामले में यह एक्शन लिया है।

टीम ने एसडीएम सतेंद्र प्रसाद के मोहनिया कैमूर और पटना के जयप्रकाश नगर स्थित प्रभा अपार्टमेंट में आज सुबह छापेमारी की है। सत्येंद्र प्रसाद प्रभा अपार्टमेंट के 401 नंबर फ्लैट में रहते हैं यहां आज सुबह से एसयूवी की टीम की छापेमारी जारी है।

एसडीएम पर धारा 13(1)(बी) आर/डब्ल्यू 13(2) आर/डब्ल्यू12 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही आय से अधिक संपत्ति मामले में इनके ऊपर यह एक्शन लिया गया है।एसडीएम के खिलाफ लगातार राज्य सरकार को सरकारी पद का दुरुपयोग किए जाने की शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद ही एसवीयू को जांच की जिम्मेदारी दी गई। तब इंटरनल तरीके से एसडीएम के खिलाफ जांच हुई। जिसमें आरोप सही पाए गए। इसके मामला मामला दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि उन्होंने सरकार में एक लोक सेवक के रूप में विभिन्न पदों पर रहते हुए गलत तरीके से 84,25,006/- रुपये की बड़ी संपत्ति अर्जित की। ये सभी संपत्तियां पटना, बेतिया सहित अन्य स्थानों पर सृजित की गई हैं। इसके बाद अब इन्हीं ठिकानों पर आज अहले सुबह यह एक्शन लिया गया है।

0Shares
A valid URL was not provided.