बेटे ने सुपारी किलर से कराई मां की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

बेटे ने सुपारी किलर से कराई मां की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र में एक बेटे ने स्थानीय सुपारी किलर की मदद से अपनी सगी मां का ही खून करवा दिया। मामला बीते 30 अगस्त का है जिसका खुलाशा आज हुआ पुलिस ने किया है।
डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने इस पूरे मामले की तफ्तीश खुद से शुरू की तो पता चला कि जिले के बगाही के गोपाल साह की पत्नी कुंती देवी जिसकी हत्या हुई थी उसके पुत्र राजकुमार साह उर्फ बुझावन ने ही गायघाट क्षेत्र के शंकर पासवान नाम के सुपारी किलर को पैसा देकर अपनी मां की हत्या करा दिया। हालांकि पुलिस ने जब जांच के क्रम में सुपारी किलर को पकड़ा तो किलर ने पुलिस को यह साफ कहा कि मृतक महिला के बेटे द्वारा हत्या करने के लिए पैसा दिया गया था और कब कहां से कैसे उसकी मां आएगी इसका सारा लेखा-जोखा बताया गया था ।उसके बताए गए लोकेशन के आधार पर पेट्रोल पंप के समीप उक्त महिला की गोली मारकर किलर ने हत्या कर दी।
डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने शुक्रवार को हिन्दुस्थान समाचार से फोन पर बातचीत में बताया कि मृतिका के पुत्र पर पैसा का कर्ज़ ज्यादा था और उसे चुकता करने के लिए उसकी मां बराबर कहती थी कर्ज देने वाले लोग लगातार घर पर आकर पैसे की मांग करते थे। जिससे परेशान होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया।फिलहाल अब खूनी किलर और मां का हत्यारा पुत्र दोनों सलाखों के पीछे है।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें