समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोजपा(रा) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने दाखिल किया नामांकन पत्र

समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोजपा(रा) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने दाखिल किया नामांकन पत्र

पटना:  लोकसभा चुनाव में समस्तीपुर लोकसभा सीट से बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी और चिराग पासवान की पार्टी लोजपा(रा) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन के दौरान राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद और जेडीयू नेता अश्वमेघ देवी, भाजपा विधायक वीरेन्द्र कुमार समेत एनडीए के कई नेता मौजूद रहे। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग होनी है।

पर्चा दाखिल करने के बाद शाम्भवी ने कहा कि नामांकन कर दिया है। लोगों से मिल रहे हैं। हमें जनता का बहुत प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। नामांकन से पूर्व शांभवी ने थानेश्वरी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। शांभवी के साथ उनके पति भी मौजूद थे। पूजा-अर्चना करने के बाद शांभवी चौधरी ने जीत का दावा भी किया है। उन्होंने कहा है कि हम 14-15 दिन से फील्ड में है। उन्होंने कहा कि वह सबसे कम उम्र की प्रत्याशी हैं और सबसे ज्यादा मतों से जीत कर सदन में जाएंगी।

नामांकन करने के बाद आशीर्वाद सभा का आयोजन किया गया, जिसमें उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, मंत्री अशोक चौधरी और विजय चौधरी, चिराग पासवान, रत्नेश सदा, एमएलसी संजय सिंह, सजीव चौरसिया, जदयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह, राजू तिवारी समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0Shares
A valid URL was not provided.