मोतिहारी: भारत-नेपाल सीमा से हिरासत में ली गयी विदेशी महिला

मोतिहारी: भारत-नेपाल सीमा से हिरासत में ली गयी विदेशी महिला

मोतिहारी/पटना: बिहार में पूर्वी चम्पारण (मोतिहारी) जिले के भारत-नेपाल सीमा स्थित रामगढ़वा में बस से बुधवार को एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया गया. उसके पास से पासपोर्ट और नेपाली वीजा बरामद हुआ है. महिला के पास भारतीय वीजा नहीं है. पुलिस ने उसे इमिग्रेशन विभाग को सौंप दिया है.

इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि महिला के बारे में तत्‍काल रक्‍सौल के एसपी, एसडीपीओ और इमिग्रेशन
रक्सौल को सूचना दे दी गई. हिरासत में ली गई महिला का नाम रोबाइका विलियम्स है. उसके पिता का नाम क्रिस्टो विलियम्स है. वह कनाडा के मारखम शहर की निवासी है.

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह नेपाल टूर पर थी. गलती से भारतीय इलाके में प्रवेश कर गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि यह महिला 29 मार्च को कनाडा से नेपाल के पोखरा शहर में आई थी. 30 मई को वीरगंज आई और बुधवार को रक्सौल सीमा में प्रवेश कर गई. उसके इस ढंग से देश में घुसने की सूचना मिली तो खोजबीन शुरू की गई.

हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें