पत्रकारों पर हमलों के खिलाफ धरना पर बैठे पत्रकार, डीएम को सौंपा ज्ञापन

पत्रकारों पर हमलों के खिलाफ धरना पर बैठे पत्रकार, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Chhapra: भोजपुर (आरा) में पत्रकार हत्या में अपराधियों की गिरफ़्तारी, पीड़ित परिवार को मुआवजा, पत्रकारों की सुरक्षा समेत अन्य मांगों को लेकर नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट्स इंडिया की प्रदेश इकाई के आह्वान पर सारण जिला इकाई ने बुधवार को धरना दिया. स्थानीय नगरपालिका चौक पर आयोजित धरना का नेतृत्व जिलाध्यक्ष ठाकुर संग्राम सिंह ने किया.

एनयूजेआर्इ की बिहार इकार्इ के आह्वान पर आयोजित इस धरना को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ठाकुर संग्राम सिंह ने कहा कि पत्रकारों के साथ हो रही घटना से सभी चिंतित है. पत्रकारों की सुरक्षा, हत्या में शामिल सभी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, स्पीडी ट्रायल के जरिये कठोर सजा, राज्य सरकार की ओर से पीड़ित परिवारों को तत्काल 25-25 लाख रुपये बतौर मुआवजा देने की मांग की गयी है.

इस अवसर पर महासचिव राकेश कुमार सिंह ने कहा कि पत्रकार की हत्या के विरोध में आज सभी साथी काली पट्टी बांध कर कार्य कर रहे है. धरना के बाद जिलाधिकारी को पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन भी सौंपा गया. 

जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपते NUJI के पदाधिकारी 

धरना में NUJI सारण के उपाध्यक्ष कमलाकर उपाध्याय, कोषाध्यक्ष संतोष कुमार बंटी, सचिव धनंजय सिंह तोमर, मनोरंजन पाठक, विनीत कुमार, अमन कुमार, तीर्थराज शर्मा, मुरारी स्वामी, अनुज प्रतिक, दिग्विजय सिंह, बिपिन मिश्रा, मनोज सिंह, नागमणि प्रसाद, गनपत आर्यन, विकास कुमार, धर्मेन्द्र रस्तोगी, अमन कुमार सिंह, प्रमोद कुमार सिंह समेत कई पत्रकार मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें