सीमांचल में गृहमंत्री अमित शाह की जनभावना रैली, नीतीश और लालू पर साधा निशाना

सीमांचल में गृहमंत्री अमित शाह की जनभावना रैली, नीतीश और लालू पर साधा निशाना

सीमांचल में गृहमंत्री अमित शाह की जनभावना रैली, नीतीश और लालू पर साधा निशाना

Purniya: गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में जन भावना सभा को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया. गृह मंत्री श्री शाह ने कहा कि 2024 में बीजेपी की सरकार बनने पर बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे. बिहार के युवाओं में मेहनत करने का जोश है मगर बिहार आज तक विकसित नहीं हुआ.

आज जहां जहां बीजेपी की पूर्ण सरकार है वहां देखकर आईए वहां क्या स्थिति है. आपने भाजपा को हमेशा वोट दिया लेकिन लंगड़ी सरकार बनाई. एक बार भाजपा को पूर्ण बहुमत दे दीजिए हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे.

पूर्णिया में जन भावना सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आगाह करते हुए कहा कि वो नीतीश कुमार से बचके रहे नहीं तो कल वो उन्हें भी छोड़ देंगे और कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ जाएंगे. क्योंकि नीतीश बाबू की यह पुरानी आदत है. यह कोई नहीं बात नहीं है इससे पहले भी नीतीश ने कई लोगों के साथ ऐसा किया है.

अपने दो दिवसीय सीमांचल दौरे के दौरान अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया पहुंचे. जहां जन भावना सभा को उन्होंने संबोधित किया. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्होंने जमकर हमला बोला. उनके निशाने पर नीतीश और लालू प्रसाद थे.

उन्होंने कहा कि मेरे बिहार आने से लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है वे कह रहे हैं कि अमित शाह झगड़ा लगाने आए हैं. जबकि झगड़ा लगाने का काम मेरा नहीं लालू यादव का है.

नीतीश पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश जी ने कभी राजद के पीठ में खंजर घोंपा था आज बीजेपी के पीठ में छूरा घोंप लालू के गोद में जा बैठे है. जबसे बिहार में इन दोनों भाईयों के नेतृत्व में सरकार बनी बिहार में डर और भय का माहौल बना हुआ है. हालांकि सीमांचल हिन्दुस्तान का हिस्सा है किसी को डरने की जरूरत नहीं है.

नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री है. इसलिए डरने की कोई जररूत नहीं है. भाजपा को धोखा देकर लालू की गोद में बैठकर सत्ता का मजा नीतीश कुमार ले रहे हैं. नीतीश बाबू कान खोलकर सुन लीजिए आपने अपने राजनीतिक करियर में सबके साथ यही किया सभी को आपने धोखा दिया. लालू जी आप भी याद रखिएगा की कल के डेट में आपको भी छोड़कर नीतीश कुमार कांग्रेस का दामन थाम लेंगे. नीतीश ने जार्ज फर्नांडिश के साथ भी धोखा किया. शरद यादव के साथ भी धोखा किया जिसके बाद बीजेपी, जीतन राम मांझी और रामविलास पासवान को धोखा दिया.

अब बीजेपी को धोखा देकर लालू के पास चले गये. लालू नीतीश दोनों को कहना चाहता हूं आप जो दल बदल कर रहे हैं यह धोखा बिहार की जनता और जनादेश के साथ धोखा है. जनता ने लालू के साथ जाने के लिए वोट नहीं दिया था. सीमावर्ती जिले में एक आशंका बनी हुई है. मैं कहता हूं कि कोई डरियेगा नहीं मोदी जी की सरकार है डरने का नहीं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें