दिलदहला देनेवाली वारदात: ताड़ी के बदले तेजाब पिलाकर कर दी हत्या

गोपालगंज में एक युवक की लाश मिली है. उसे तेजाब पिलाकर मारा गया है. दिलदहला देनेवाली ये वारदात मांझागढ़ थाना क्षेत्र के झझवा गांव की है. पुलिस ने सोमवार को घटनास्थल से एक ग्लास में तेजाब बरामद किया है. मृतक युवक की पहचान हरवश राय के बेटे अरुण कुमार (27) के रूप में हुई है.

परिजनों का आरोप है कि अरुण कुमार सिंह की हत्या साजिश के तहत की गई है. अपराधियों ने उन्हें ताड़ी पिलाने के लिए फोन कर बुलाया था और उसे लेकर बागीचे में गए थे. बागीचे में अरुण को ताड़ी के बदले तेजाब पिलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई. उसके शरीर पर कई जगह रॉड से हमले के निशान मिले हैं. तेजाब से चेहरा और गर्दन जला हुआ है. पुलिस ने तेजाब हमले की पुष्टि की है. हत्या के बाद रविवार देर रात में ही शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. सोमवार को गांव में दाह-संस्कार किया गया.

इधर, हत्या की जांच करने के बाद पुलिस ने कहा कि मृतक के परिजनों की ओर से अबतक लिखित शिकायत नहीं की गई है. पुलिस ने परिजनों से हत्या के मामले में एफआइआर के लिए आवेदन मांगा है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि मौत के अलग-अलग कारणों की जांच की जा रही है. जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, जमीन को लेकर पड़ोसियों का उनका विवाद चल रहा था. घटनास्थल से एक ग्लास में तेजाब मिला है, जिससे स्पष्ट हो पाया है कि युवक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से जलाया गया है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें