चाहे जितने भी FIR दर्ज हो जायें, जनता के हित में आवाज उठाता ही रहूँगा: सिग्रीवाल

चाहे जितने भी FIR दर्ज हो जायें, जनता के हित में आवाज उठाता ही रहूँगा: सिग्रीवाल

मशरक: एक नहीं एक सौ बार FIR दर्ज करा दें लेकिन मैं जनता के हित के हमेशा आवाज उठाता ही रहूँगा, मेरी आवाज किसी की धमकियों से दबने वाली नहीं है. उक्त बातें महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जिला परिषद के अभियंता द्वारा उनपर FIR दर्ज कराये जाने के विरोध में कहीं हैं.

विदित हो कि 26 जून को मशरक के फीडर रोड में जिला परिषद द्वारा दुकान का निर्माण कराया जा रहा था जिसे स्थानीय दुकानदारों की शिकायत के बाद सांसद ने निर्माण रोकने और उसकी जांच हेतु आवाज उठाई थी. सांसद का कहना है कि एक ही परिवार के नाम पर कई दुकानें अलॉट की गई हैं जिसकी जांच होनी चाहिए.

सांसद के इस विरोध के बाद अभियंता ने निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न करने का हवाला देकर उनपर स्थानीय थाने में FIR दर्ज कराया है. अभियंता डी एन दत्त का कहना है कि फीडर रोड में मार्केट के निर्माण हेतु उन्हें विभाग से आदेश प्राप्त है उसके बावजूद सांसद सिग्रीवाल स्थानीय लोगों के साथ मिलकर निर्माण कार्य में अवरोध डाल रहे हैं.

उधर सांसद ने भी निर्माण कार्य में गड़बड़ी और स्थानीय थाने की मिलीभगत की बात कहते हुए स्थानीय दुकानदारों के पक्ष में आवाज उठाने की बात कही है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें