पथ निर्माण विभाग के मंत्री से मिले छपरा विधायक

पथ निर्माण विभाग के मंत्री से मिले छपरा विधायक

Chhapra: छपरा के विधायक डा.सीएन गुप्ता ने साढ़ा ओवरब्रिज के नीचे की सड़क समेत शहर के दर्जनों आवश्यक सड़क के पथ निर्माण विभाग से निर्माण को लेकर सूबे के पथ निर्माण विभाग के मंत्री नितिन नवीन से पटना में मुलाकात की.

इस दौरान उन्होंने उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान विधायक डा. सी एन गुप्ता ने इस संबंध में मंत्री को साढा ओवरब्रिज, दलदली बाजार, गुदरी, भगवान बाजार थाना रोड, ब्रम्हपुर समेत दर्जनों सड़क निर्माण हेतु एक ज्ञापन सौंपा.

जिसमें उन्होंने कहा है कि साढ़ा ओवरब्रिज के नीचे सड़क नहीं होने मोहन नगर समेत कई इसके आसपास के क्षेत्र के लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. शहर के कई जगहों पर पथ नहीं होने से पथ का कोई अहमियत नहीं रह जाता है. उपरोक्त वर्णित क्षेत्र के लोगों को ख़राब पथ के कारण जलजमाव होने से काफी लंबी दूरी तय करना पड़ता है. जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि ज्ञापन में पथों के निर्माण हो जाने से सम्बंधित क्षेत्र के लोगों का समय और दूरी एवं जलजमाव की समस्या से निजात मिलेगी तथा काफी सुविधा होगी. वहीं इससे एक बड़ी आबादी को फायदा एवं आवागमन के साधन उपलब्ध होंगें.

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने मंत्री से जनहित में उक्त कार्य की स्वीकृति अविलंब प्रदान करने का आग्रह किया. इस दौरान मंत्री ने उक्त समस्या से अवगत होने के बाद विधायक डा.सी एन गुप्ता को आश्वस्त किया कि अविलंब आपके मांग वाली सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें