तेजाब फेंक भाई ने बहन को किया जख्मी

तेजाब फेंक भाई ने बहन को किया जख्मी

दरभंगा: जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत आजमनगर मोहल्ला में भाई द्वारा अपनी बहन पर तेजाब से हमला कर उसे जख्मी कर देने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि घटना का मुख्य कारण पारिवारिक विवाद है।

इस घटना में पीड़िता कमला कुमारी के सिर, चेहरे और कंधे पर जख्म बन गए हैं। कमला कुमारी ने अपने भाई तुलसी पर तेजाब से हमला करने का आरोप लगाया है।उसने बताया कि उसके बच्चे ने भगवती घर के पास पेशाब कर दिया था। इसी को लेकर मंगलवार की रात को भाई से उसकी कहासुनी हो गयी।

इसी दौरान तुलसी ने उस पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन किया। रात में पुलिस उसके घर आयी। पुलिसकर्मी उल्टे उसे ही डांटने लगे। बुधवार की सुबह वह थाने गई। इसके बाद भी पुलिस ने केस नहीं लिया। उधर, स्थानीय लोगों के अनुसार तुलसी साह की बहन कमला कुमारी मायके में ही रहती है। उनका घर संकीर्ण जगह पर बना हुआ है। इसके कारण बच्चों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है।

इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब किसी मीडियाकर्मी ने बुधवार की शाम को एसएसपी के बनाए ग्रुप में इस बात की सूचना दी। एसएसपी बाबू राम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

उल्लेखनीय है कि मारपीट की इस घटना में तुलसी भी घायल हुआ है। उसका इलाज डीएमसीएच में कराया गया। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि फिलहाल सूचना के आधार पर तुलसी साह को हिरासत में लिया गया है। तुलसी ने भी अपनी बहन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में कमला कुमारी ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें