भाजपा ने सामान्य जनभागीदारी, सहभागिता और समर्पण के उद्देश्य से शुरु किया माइक्रो डोनेशन अभियान

भाजपा ने सामान्य जनभागीदारी, सहभागिता और समर्पण के उद्देश्य से शुरु किया माइक्रो डोनेशन अभियान

भाजपा ने सामान्य जनभागीदारी, सहभागिता और समर्पण के उद्देश्य से शुरु किया माइक्रो डोनेशन अभियान

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी को आर्थिक रूप से सबल बनाने के साथ साथ आमजनमानस में पार्टी गतिविधि की सहभागिता, सामान्य जनभागीदारी को बढ़ाने के उद्देश्य से शुक्रवार को माइक्रो डोनेशन अभियान की शुरुआत की गई.

स्थानीय सर्किट हाउस में भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित इस अभियान की शुरुआत सूबे के गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार द्वारा की गई.

इस अवसर पर बिहार सरकार के गन्ना एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा पार्टी के लिए चंदा जुटाने के साथ-साथ जनभागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा माइक्रो डोनेशन अभियान चलाया जा रहा है.

पार्टी द्वारा इस अभियान के तहत तीन ‘स’ यानी सहभागिता, समर्पण, एवं सामान्य जनभागीदारी को बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है. आर्थिक सुचिता और पारदर्शिता के पर्याय इस अभियान के माध्यम से आम जनता एवं भाजपा परिवार के सदस्य अपनी क्षमता व इच्छानुसार 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक की सहयोग राशि नमो एप के माध्यम दे सकते हैं.

माइक्रो डोनेशन अभियान का मकसद पैसे जमा करना नहीं, बल्कि अधिक से अधिक लोगों को भाजपा से जोड़ना है. समाज का बड़ा वर्ग जो हमारे संगठन से प्रत्यक्ष रूप नहीं जुड़ा है लेकिन हमारी विचारधारा एवं नीतियों का समर्थक है. इस अभियान का उद्देश्य वैसे अधिक से अधिक लोगों को माइक्रो डोनेशन के तहत पार्टी से जोड़ना है.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा यह अभियान भाजपा को और अधिक सर्वस्पर्शी, सर्व समावेशी और सर्वव्यापी बनाने की तरफ उठा एक महत्वपूर्ण कदम है. उन्होंने सभी से आग्रह है कि स्वयं भी इस अभियान के सहभागी अवश्य बनें तथा साथ ही कम से कम 100 व्यक्तियों को इस अभियान से जोड़, भाजपा को और सशक्त बनाने में अपना योगदान दें. इस अवसर पर सैकड़ो लोगो ने भाजपा को माइक्रो डोनेशन किया.

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वरुण प्रकाश ने कहा कि इस अभियान को व्यापार प्रकोष्ठ के द्वारा और गति दी जाएगी. इस माइक्रो डोनेशन से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाएगा.

इस अवसर पर बिहार विधान सभा के उप सचेतक सह तरैया विधायक जनक सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, छपरा विधायक डॉक्टर सीएन गुप्ता, महामंत्री शांतनु कुमार, भाजपा युवा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला मंत्री सत्यानंद सिंह, सुपन राय, गायत्री देवी, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वरुण प्रकाश राजा, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनु सिंह, नेहा यादव आदि ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें