ये मतदाताओं की नही बल्कि वैक्सीन लेने के लिए कतार है

ये मतदाताओं की नही बल्कि वैक्सीन लेने के लिए कतार है

Chhapra: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक ओर जहां सभी घरों से निकलने में परहेज कर रहे है, वैसे में कोविड-19 वैक्सीन लेने के लिए लोग सक्रिय भी दिख रहे है. प्रारम्भ में वैक्सीन को लेकर फैलाई गई तरह तरह की भ्रांतियां अब नदारद है. शहर से लेकर गांव हर ओर वैक्सीनेशन केंद्रों पर लोगों की भीड़ है.

जिला प्रशासन द्वारा कोविड वैक्सीन के टीकाकरण के लिये सरकारी विद्यालयों में केंद्र बनाया गया है. बुधवार को जिले के मशरक स्थित आदर्श मध्य विद्यालय मशरख में वैक्सीनेशन के लिए व्यवस्था काबिले तारीफ रही. 18 से 44 आयु वर्ग के लोग वैक्सीनेशन के लिए केंद्र पर पहुंचे लेकिन केंद्र पर प्रशासनिक व्यवस्था को देख सभी ने उस व्यस्था में अपनी भी सहभागिता दी.

दरअसल वैक्सीनेशन को लेकर मशरक स्कूल परिसर में चुनाव की तरह महिला और पुरुष की कतार लगाई गई थी. साथ ही साथ कोविड प्रोटोकॉल के मद्देनज़र सभी लोगों के लिए एक एक घेरा बनाया गया था. जिससे सभी समाजिक दूरी का पालन कर सके.

जनता ने भी इस प्रोटोकॉल को बनाये रखने में भरपूर सहयोग दिया. सभी अपने अपने घेरे में दिखे जिससे कि सामाजिक दूरी बनी रही. केंद्र पर इस व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी ने मशरख बीडीओ की तारीफ करते हुए इस कार्य के लिए बधाई भी दी है. साथ ही जिले में इसी तरह कोविड प्रोटोकॉल के पालन करने का आह्वान किया है. जिससे कि सारण जिला जल्द से जल्द कोविड के संक्रमण से मुक्त हो सकें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें