बिहारः पूर्व सांसद पप्पू यादव डीएमसीएच में भर्ती

बिहारः पूर्व सांसद पप्पू यादव डीएमसीएच में भर्ती

दरभंगा: लॉकडाउन उल्लंघन के अलावा 32 साल पुराने अपहरण के एक मामले को लेकर पटना में गिरफ्तार किये गए पूर्व सांसद और जाप संरक्षक पप्पू यादव को गुरुवार शाम तकरीबन सात बजे सुपौल जिले के वीरपुर जेल से डीएमसीएच लाया गया. उन्हें डीएमसीएच आईसीयू स्थित डॉ. यूसी झा की यूनिट में भर्ती कराया गया है.

इस दौरान उनके एम्बुलेंस के साथ भारी संख्या में समर्थक भी साथ थे.यहां पहुंचने पर पप्पू यादव ने बताया कि मैं लगातार कोरोना पीड़ितों की सेवा व सहूलियत के लिए उनलोगों तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचा रहा हूं. जो कुछ लोगों के नजरोंं में अब खटकने लगा है. मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती. दो महीने पहले मेरे गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन हुआ है फिर भी जरूरतमंद लोगों का यथासंभव सहयोग कर रहा हूं.मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करना चाहता हूं कि आप मुझे काम करने दें, मैं आपका सहयोग करूंगा. मैं जबतक जिंदा रहूंगा, लोगों तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचाता रहूंगा.

बताया जाता है कि ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने उन्हें ढाई महीने के लिए आराम की सलाह दी है. जेल में नॉर्मल पानी पीने और शरीर का वजन अधिक होने की वजह से इंडियन टॉयलेट का उपयोग करने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद डॉक्टरों ने मेडिकल टीम का गठन कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया.

डीएमसीएच अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा ने बताया कि पप्पू यादव को मेडिसिन विभाग के आईसीयू में डॉ. यूसी झा के यूनिट में भर्ती किया गया है. उनका रूटीन चेकअप कर लिया गया है.अभी वो क्लीनिकली नॉर्मल हैं. ऑपरेशन वाली जगह पर थोड़ा टेंडरनेस लग रहा है. उनको डायबिटीज की भी शिकायत है. उनका रूटीन ब्लड टेस्ट भी किया जा रहा है. रिपोर्ट आने पर समुचित इलाज किया जाएगा.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें