बाबा के सहारे लालू की पार्टी, बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता

बाबा के सहारे लालू की पार्टी, बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता

Patna: लालू प्रसाद यादव ने बाबा को अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है. ये बाबा है लखनऊ के रहने वाले शंकर चरण त्रिपाठी.

शंकर चरण त्रिपाठी से लालू यादव काफी प्रभावित हैं. इन्होने ने ही 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के पहले लालू प्रसाद को रंगीन कुर्ता ही पहनने की सलाह दी थी. कहा था इस टोटके को आजमाइए सब परेशनी दूर हो जाएगी. सत्‍ता लौट आएगी. नीतीश कुमार के संग सत्‍ता लौट भी गई. तब सलाह देने वाले दरबारी भविष्‍यवक्‍ता ने खूब वाहवाही लूटी थी.

अब इसी ज्योतिष पंडित शंकर चरण त्रिपाठी को लालू यादव ने बिना किसी राजनीतिक अनुभव के अपनी पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया है. पंडित शंकर चरण त्रिपाठी लोगों की कुडली देखते हैं उनकी समस्याओं का समाधान बताते रहे हैं. लालू प्रसाद ने त्रिपाठी को राजद का राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता बना दिया गया है. राजद में पहले से राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता मनोज कुमार झा हैं.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें