वाहन जांच में फॉरच्यूनर गाड़ी से मिले 74 लाख रुपये

वाहन जांच में फॉरच्यूनर गाड़ी से मिले 74 लाख रुपये

Patna : गांधी मैदान थाना पुलिस ने बुधवार की देर रात बिस्काेमान भवन के पास वाहन चेकिंग में 74 लाख रुपए जब्त किए हैं. पुलिस ने फाॅर्चूनर यूपी 65 सीआर- 7000 के चालक साेनू समेत दाे लोगों को हिरासत में लिया है.

पूछताछ में चालक साेनू ने बताया सासाराम के हाेटल काेराबारी संजय कुमार सिंह पटना आए थे. वे रास्ते में ही उतर गए. फिलहाल इसकी जानकारी मुझे नहीं है. गाड़ी में एक राजनीतिक दल का झंडा-बैनर भी मिला है.

सूत्राें का दावा है कि संजय सिंह से एक एमएलसी ने टिकट दिलवाने के लिए रकम मंगवाई थी. वह एमएलसी काैन है? इस बाबत पुलिस चालक व एक अन्य से पूछताछ कर रही है. चुनाव घाेषणा के बाद पहली बार पटना पुलिस ने कार्रवाई की है.

एक अक्टूबर से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन भी हाेना है. पुलिस के मुताबिक गाड़ी संजय सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है. वाराणसी डीटीओ से रजिट्रेशन 25 मई 2017 काे हुआ है. सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा कि पुलिस ने माेटी रकम पकड़ी है. इस बाबत हिरासत में लिए गए लाेगाें से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें