20 फरवरी को बिहार बंद करेंगे: राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव

20 फरवरी को बिहार बंद करेंगे: राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव

पटना :  राज्य में बढ़ रहे अपराध की घटनाओं को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सरकार को 20 फरवरी बिहार बंद की घोषणा की है. बृजनाथी सिंह और विश्वेश्वर ओझा के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो पार्टी 20-26 फरवरी के बीच राज्यव्यापी बंद करेगी. जमालपुर स्थित इरमी को बंद करने के विरोध में पार्टी 17 फरवरी को भागलपुर बंद करेगी.
अपने आवास पर शनिवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस में सांसद ने कहा कि राज्य में कोई सुरक्षित नहीं है. अपराध करनेवालों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है.

उन्होंने कहा कि महागंठबंधन की सरकार कई हिस्सों में बंट गयी है. सरकार में आपसी संतुलन नहीं है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के सपने में खो गये हैं. सुपर सीएम बिहार चला रहे हैं.

तीसरा सीएम प्रशांत किशोर बन गये हैं. इसका खामियाजा राज्य की जनता को उठाना पड़ रहा है. सरकार ठेकेदाल, माफिया और अपराधियों के पैसे से बनी है व उनको छूट दे रखी है. जेएनयू में गिरफ्तारी वामपंथ व दक्षिण पंथ की लड़ाई का परिणाम है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें