मुख्यमंत्री नीतीश का तांत्रिक से मिलने वाला वीडियो हुआ वायरल

मुख्यमंत्री नीतीश का तांत्रिक से मिलने वाला वीडियो हुआ वायरल

पटना: सूबे में जारी चुनाव के तीसरे चरण से पहले नीतीश कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यू ट्यूब का ये वीडियो ट्वीट किया है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि लालू का शैतान उतरवाने के लिए नीतीश पहुंचे तांत्रिक के पास. सोशल साइट्स पर वायरल हुए नीतीश और तांत्रिक के वीडियो के बारे में जब राजद सुप्रीमो लालू यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद को तांत्रिकों से बड़ा तांत्रिक बताया.

नीतीश और तांत्रिक का वाइरल हुआ वीडियो   http://

इस वीडियो में नीतीश कुमार एक तांत्रिक के साथ दिख रहे है. वीडियो में तांत्रिक नीतीश के सामने ही लालू मुर्दाबाद के नारे लगा रहा हैं. हालांकि वीडियो पिछले साल का है.

वीडियो में नीतीश कुमार जेडीयू उम्मीदवार नीरज कुमार के घर में एक तांत्रिक के साथ बैठे हुए हैं. कमरे में मोकामा से चुनाव लड़ रहे नीरज कुमार सिंह भी मौजूद हैं. कमरे में नीतीश के करीबी सांसद आरसीपी सिंह भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है.

तांत्रिक बाबा नीतीश से लालू और मांझी के बारे में कुछ बोल रहे हैं. तांत्रिक बाबा नीतीश कुमार के सामने ही लालू मुर्दाबाद भी कह रहे हैं. तांत्रिक बाबा इसके बाद नीतीश कुमार के गालों को चूमकर आशीर्वाद भी दे रहे हैं. वीडियो पिछले साल जून का है जब लोकसभा चुनाव हारने के बाद नीतीश ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया था. तब लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच किसी तरह का गठबंधन नहीं हुआ था.

 

 

 

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें