चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन के 33 घोटाले गिनाए

चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन के 33 घोटाले गिनाए

पटना: विधान सभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

पीएम ने चारा घोटाले से लेकर केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान हुए 33 घोटालों की लिस्ट सुनाई और कहा कि महागठबंधन देश को यही दे सकता है. उन्होंने कहा कि इन लोगों को बिहार की जनता की परवाह नहीं है बल्कि केवल अपने बेटों की चिंता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन से 25 सालों के काम-काज का हिसाब मांग रही है और आप हिसाब देने को तैयार नहीं. पूरे बिहार में सबसे ज्यादा पलायन सिवान और गोपालगंज जिलों से हुआ है. उन्होंने कहा कि गोपालगंज लालू का गृह जिला है लेकिन उसे मिनी चंबल बना दिया गया. जिस कारण लोग यहां से पलायन को मजबूर हुए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता का अपमान किया है. वहीँ मुजफ्फरपुर की रैली में मोदी ने कहा कि लालू, नीतीश जितना भी कीचड़ उछालेंगे कमल उतना ही खिलेगा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश जी हिम्मत के साथ कह रहे है कि हमें पुराने हिन् लौटा दो, आये दिन अपहरण होते थे, वो पुराने दिन आपको वापस चाहिए क्या ? उन्होंने कहा कि नीतीश कहते थे कि भ्रष्टाचारियों की संपत्ति को जब्त कर उसमे सरकार गरीब बच्चों के लिए स्कूल खोलेगी. क्या लालू की संपत्ति जब्त हुई वाहन स्कूल खुला ? मोदी ने जनता से पूछा कि क्या मैं पाकिस्तान का प्रधानमंत्री हूँ या बांग्लादेश या श्रीलंका का? मैं भारत का प्रधानमंत्री हूँ तो मैं ‘बाहरी’ कैसे हुआ. उन्होंने कहा की सोनिया गाँधी दिल्ली रहती है उनको नीतीश कुमार बिहारी कहते है या बाहरी?

सभा में मुजफ्फरपुर जिले के सभी विधान सभा के एनडीए प्रत्याशी उपस्थित थे.

 

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें