बनियापुर में जदयू का वर्चुअल सम्मेलन आयोजित, वीरेंद्र कुमार ओझा के नेतृत्व में हज़ारो लोगों ऑनलाइन जुड़े

बनियापुर में जदयू का वर्चुअल सम्मेलन आयोजित, वीरेंद्र कुमार ओझा के नेतृत्व में हज़ारो लोगों ऑनलाइन जुड़े

Baniyapur: जदयू राज्य परिषद सदस्य एमएलए प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार ओझा के नेतृत्व में गुरुवार को विधानसभा अंतर्गत दो दर्जन से ज्यादा जगहों पर विधानसभा स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन किया गया. वर्चुअल सम्मलेन को जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह,खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी,मंत्री महेश्वर हजारी आदि ने संबोधित किया.

इस दौरान मंत्री और नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 वर्ष के कार्यकाल में सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच रखा. साथ ही सड़क,
बिजली,पानी,स्वास्थ्य ,सात निश्चय योजना सहित सरकार प्रायोजित तमाम लाभकारी योजनाओं के बारे में लोगों को विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई.

इधर वर्चुअल सम्मलेन को सफल बनाने के लिये जदयू नेता वीरेंद्र ओझा के अगुआई में पार्टी कार्यकर्ता एलईडी टीवी, प्रोजेक्टर, लोगों के बैठने के लिये माकूल व्यवस्था आदि का प्रबंध करने में जुटे रहे.

इस दौरान खैरनपुर, अरना में भोला प्रसाद,बराहीपुर में मुन्ना सिंह,मदारपुर में वीरेंद्र राय, खजूरी में सद्दाम हुसैन, गोढ़ना में अजय सिंह, समस्तपुरा में राजू सिंह, मशरख प्रखण्ड अध्यक्ष रामाधार सिंह, धनाव में प्रभु मांझी खबसी में हरेंद्र राय, रेपुरा में बब्लू पांडेय, मेढुका में राधाकांत सिंह,धनगड़हा में मणिभूषण ओझा,सतुआ में शहीब मुखिया,धोबवल में जनार्दन शर्मा,श्रीपुर में गुलाब ठाकुर के आवास पर वर्चुअल रैली का सीधा प्रसारण हुआ. जहाँ हज़ारों की संख्या में लोग शामिल हो वर्चुअल संवाद का श्रवण किये.

जदयू नेता ने बताया कि चार दिन पूर्व से ही लोगों को कार्यक्रम से जुड़ने के लिये लिंक भेजा जा रहा था.
जिसको फलस्वरूप हजारों की संख्या में वर्चुअल संवाद में जुड़कर लोगों ने पार्टी को मजबूती प्रदान की है. मौके पर जदयू के पूर्व प्रत्याशी बीरेंद्र ओझा, बीडीसी सदस्य गोविंदा सिंह, दारा सिंह, राजकुमार राम सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें