युवराज सुधीर सिंह ने N250 और NS350 पल्सर बाइक के नए मॉडल को किया लांच

युवराज सुधीर सिंह ने N250 और NS350 पल्सर बाइक के नए मॉडल को किया लांच

Chhapra: चर्चित युवा नेता सह वाईपीएल संयोजक युवराज सुधीर सिंह द्वारा शुक्रवार को शहर के दरोगा राय चौक स्थित शिव भवानी बजाज में बजाज की नई पल्सर मॉडल को लांच किया. इस दौरान युवराज सुधीर सिंह ने पल्सर N250 और  NS350 का भव्य रूप से लांच किया.

इस दौरान श्री सिंह ने बताया कि पल्सर सीरीज में 250 सीसी की यह पहली बाइक है. कीमत क्रमश 1.45 लाख, 1.40 लाख है. लॉन्चिंग इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि यह बाइक अपने आप मे बेहद खास है. उन्होंने बताया कि पल्सर के इस मॉडल में मोबाइल चार्जिंग पॉइंट की भी सुविधा दी गयी है. साथ ही साथ यह 35 किमी माइलेज के साथ बाइक में स्लीपर क्लच के साथ इनफिनिटी डिस्पले व एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम इस बाइक की खासियत है.

लॉन्चिंग इवेंट के दौरान ग्राहक भी गाड़ियों की बुकिंग व खरीदारी करने पहुंचे. वही शिव भवानी बजाज के एमडी अभिषेक सिंह ने

बताया कि पल्सर का यह नया मॉडल लोगों को बेहद पसंद आएगा. इस मौके पर रूपेश सिंह, मशरख प्रमुख मंटू सिंह, पानापुर प्रमुख लोटा सिंह, अजीत सिंह, डॉ जितेंद्र सिंह, शो रूम मैनेजर अमरेश कुमार सिंह, राजकुमार राय आदि मौजूद रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें