3 फरवरी से शुरू होगा दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016, कई नई गाड़ियां होंगी शोकेस

3 फरवरी से शुरू होगा दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016, कई नई गाड़ियां होंगी शोकेस

नयी दिल्ली: दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस इंटरनेशनल ऑटो एक्स्पो का आयोजन 3 फरवरी से 9 फरवरी तक किया जाएगा। 3 फरवरी और 4 फरवरी को मीडिया के लिए सुरक्षित रखा गया है वहीं 5 फरवरी से इस मोटर शो को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 का आयोजन दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एक्स्पो सेंटर में किया जाएगा। ऑटो एक्स्पो में देश विदेश की 58 कंपनियां हिस्सा लेंगी और करीब 80 नए प्रोडक्ट्स को शोकेस किया जाएगा। इनमें कार और बाइक सहित कई कॉन्सेप्ट कारें भी शामिल हैं।

इसी दौरान दिल्ली के प्रगति मैदान में ऑटोमोबिल कॉम्पोनेंट एक्स्पो का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें ऑटोमोबिल पार्ट्स और उससे जुड़ी कई नई तकनीकों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। इस प्रदर्शनी में भी कई विदेशी कंपनियां हिस्से लेंगी।

IMG-20160119-WA0006दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 के दौरान Renault Kwid 1-लीटर और AMT वेरिएंट, Maruti Suzuki Baleno BoosterJet, Maruti Suzuki Vitara Brezza के अलावा कई इलेक्ट्रिक कारों को भी शोकेस किया जाएगा।

दिल्ली ऑटो एक्स्पो के लिए www.bookmyshow.com के ज़रिए टिकट खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कई मेट्रो स्टेशन पर भी इस टिकट को खरीदा जा सकता है। दर्शकों के लिए आयोजकों ने वेन्यू तक पहुंचाने के लिए भी इंतज़ाम किया है। नोएडा के बॉटनिकल गार्डन मेट्रो और वेन्यू के बीच शटर सर्विस चलाई जाएगी जिससे दर्शकों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें