Jun 21, 2018 - Thu
Chhapra, India
36°C
Wind 3 m/s, E
Humidity 56%
Pressure 750.06 mmHg

21 Jun 2018      

Home आपका सारण

अमनौर: सूबे में इन दिनों एनडीए गठबंधन की सरकार है.जिसमे भाजपा और जदयू, हम, आरएलएसपी तथा लोजपा साथ है. लेकिन अमनौर में इन दिनों गठबंधन में दरार सी दिख रही है. विगत विधानसभा चुनाव में एक दूसरे के प्रतिद्वंदी रहे पूर्व विधायक जदयू नेता कृष्णा कुमार उर्फ मंटू सिंह और भाजपा विधायक शत्रुधन तिवारी उर्फ चोकर बाबा आमने सामने दिख रहे है.

कुछ दिनों पूर्व रसुलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के दोनों दलों के नेताओ के बीच कहा सुनी हो गयी. मामला इतना बढ़ा था कि शत्रुधन तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने मढ़ौरा थाने में आवेदन तक दे दिया.हालांकि इसपर मंटू सिंह ने भी अपनी बातों को रखते हुए कहा कि यह राजनीतिक द्वेष है और कुछ नही.

रविवार को भी इस आपसी द्वंद को लेकर भाजपा विधायक के समर्थकों ने मार्च निकाला और मंटू सिंह के विरुद्ध नारे लगाए.भाजपा नेताओं ने पर्यटक स्थल केंद्र पुरवारी पोखरा के परिसर में रविवार को एक बैठक आयोजित की.

जिसकी  अध्यक्षता पूर्व मंडल अध्यक्ष महेश सिंह ने की.बैठक में पूर्व विधायक द्वारा भाजपा विधायक शत्रुध्न तिवारी के साथ दुर्व्यवहार किये जाने के विरुद्ध एक जुट होने का निर्णय लिया.साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह के विरुद्ध भी मोर्चा खोला.

बैठक के पश्चात राजेश सिंह कश्यप के नेतृत्व में जन आक्रोश मार्च निकाला गया. जो पूर्वरी पोखरा से होकर अमनौर बाजार होते हुए मंगल बाजार तक पहुंचे.

मंडल अध्यक्ष का कहना है कि हमारे पार्टी के विधायक को कोई अपमानित करे यह हमलोगों को बर्दास्त नही.

साथ ही वर्तमान मंडल अध्यक्ष के विरुद्ध कहा कि विरोधी गूट के लोगो को मंडल अध्यक्ष बना दिया गया है.जिन्हें हटाने की मांग की है.

उक्त अवसर पर बबुआ जी, बिलटु सिंह, निर्मल पाण्डेय, सोनिया देवी, राधिका कुँवर समेत दर्जनों शामिल थे.

उधर भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह का कहना है कि मुझे पूर्व मंडल अध्यक्ष से भाजपाई होने का सर्टिफिकेट नही लेना है. भाजपा के कोई पदाधिकारी शामिल नही थे.

वही पूर्व जदयू विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह का कहना है कि भाजपा विधायक जनता के उम्मीदों पर खड़ा नही उतरें. जन वितरण प्रणाली दुकानदारों से पगड़ी लेने से दो तीन माह से राशन किराशन का वितरण नही हो रही है.

क्षेत्र में कही विकास नही हो पाया है.जनता को गुमराह करने व मेरी लोकप्रियता से घबराकर इस प्रकार षड्यंत्र रच रहे है.

गैस कनेक्शन देने के नाम पर गरीब महिलाओं को इक्कठा कर गुमराह कर इस प्रकार का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

(Visited 352 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!