Oct 20, 2017 - Fri
Chhapra, India
26°C
Wind 2 m/s, E
Humidity 94%
Pressure 755.31 mmHg

20 Oct 2017      

Home नगरा

Nagra (Saran): लचर विधुत आपूर्ति और लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने आखिरकार तंग आकर खैरा मढ़ौरा मुख्य पथ को जाम कर दिया.

ग्रामीणों ने बिजली का ट्रांसफार्मर लो भोल्टेज तथा जर्जर तार पोल को लेकर विगत एक सप्ताह पहले शुक्रवार को जमकर हंगामा किया था. लेकिन इसके बावजूद भी विभाग नही चेता. जिंसके कारण एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही के चलते खैरा मढ़ौरा-मुख्य पथ को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि पिछले सप्ताह शुक्रवार के दिन हंगामा किया गया था जिससे विभाग ने 100 केवीए का ट्रांसफॉर्मर बदल कर 200 केबीए का ट्रांसफार्मर लगा दिया गया.

तत्काल सेवा देते हुए उन्होंने आनन फानन में 200 केबीए का ट्रांसफार्मर लगावाया था और तार भी बदले जा रहे थे. साथ ही जो पोल खराब हो गया था उसे भी बदलने की व्यवस्था की जा रही थी. लेकिन एक सप्ताह बाद भी ट्रांसफार्मर चालू नही हुआ है.

बताते चले कि अभी एक सप्ताह भी नही बिता है बिजली के लिए ही ग्रामीणों ने फिर से रोड जाम कर दिया. विभागीय कर्मचारी के उदासीन होने के कारण ग्रामीणों ने आज फिर से सड़क पर आगजनी कर सड़कजाम किया.

सड़क जाम की सुचना पाकर मौके पर खैरा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा ने दल बल के साथ पहुंच कर त्वरित कार्यवाही करते हुए लोगो को समझ बुझा कर मामला को शांत कराया तथा सड़क से जाम को हटवाया.

जेई धर्मेन्द्र कुमार का कहना है की स्थानीय ग्रामीणों के समस्या के अनुसार ट्रांसफार्मर को बदलावा दिया गया था और कार्य चालू था लेकिन कुछ सामान मौजूद नही था जिसको लेकर कार्य रुका हुआ था जो की आज समान आ गया है अब जल्द ही चालू हो जायेगा ग्रामीणों की सभी समस्या दूर हो जायेगा.

(Visited 198 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!