Dec 14, 2017 - Thu
Chhapra, India
16°C
Wind 4 m/s, W
Humidity 91%
Pressure 766.59 mmHg

14 Dec 2017      

Home अपना प्रदेश

पटना: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी यशोदा बेन की बिहार आने और कार्यक्रम में शामिल होने की चर्चाये शुरू हो गयी हैं. लेकिन प्रशासनिक स्तर पर इस बात की कोई खबर नही हैं. इसके बावजूद चर्चाओ के आधार पर ही प्रशासन से लेकर पार्टी तक सक्रीय हो गयी है. पीएम की पत्नी का बिहार आने के बाद का कार्यक्रम भी तय हैं.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी यशोदा बेन शनिवार 22 अप्रैल को पटना आ रही हैं. पटना में विश्राम के बाद वह बेगूसराय और फिर मोतिहारी जाएगी. यशोदा बेन की आने की सुचना मात्र से ही प्रशासनिक सतर्कता बढ़ गयी है. नरेंद्र मोदी के प्रधान मंत्री बनने के बाद से ही यशोदा बेन को विशेष सुरक्षा प्रदान की गयी है, जिसे लेकर वह असहज महसूस करती हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि यशोदा बेन शनिवार की दोपहर में सेवा विमान से पटना आयेंगीं. पटना आने के बाद वह मौर्या होटल में ठहरेंगी. जहाँ से वह रविवार 23 अप्रैल को बेगूसराय जाएँगी. जहां जिला तैलिक साहू सभा द्वारा आयोजित भामाशाह जयंती समारोह के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि वह शामिल होंगी. बेगूसराय के चट्टी चौक पर यशोदा बेन भामाशाह की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगी.

(Visited 629 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!