परसा को हराकर दहियावां की टीम ने गुरुकुल कप पर जमाया कब्जा

परसा को हराकर दहियावां की टीम ने गुरुकुल कप पर जमाया कब्जा

Chhapra: सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित गुरुकुल कप का फाइनल मैच त्रिशूल क्रिकेट क्लब परसा बनाम दहियावां जूनियर के बीच खेला गया. जिसमें दहियावां की टीम ने परसा की टीम को 5 विकेट से हराया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए परसा की टीम 140 रन पर सिमट गई. परसा की ओर से हिमांशु ने 38, कन्हैया ने 37, अभिषेक ने 10 रन की पारी खेली. वहीं जाहिद ने दो विकेट लिए.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दहियावां की टीम ने 5 विकेट खोकर 141 रन का लक्ष्य हासिल कर कप पर कब्जा किया. दहियावां की टीम की ओर से अरवल ने 44 रन, अनुभव ने 22 रन की पारी खेली.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर ने संबोधित करते हुए कहा कि जिला स्कूल का मैदान जल्द जिला अधिकारी से बात करने के क्रिकेट जल्द शुरू किया जाएगा. अतिथियों ने विजेता और उपविजेता को ट्रॉफी प्रदान किया.

इस अवसर पर विभूति नारायण शर्मा, संजय सिंह, पाल स्माइल, मदन मोहन सिंह, रजनीश कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, दिनेश पर्वत, सुशील कुमार, चंदन कुमार, कैसर अनवर, राहुल आदि उपस्थित थे

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें